Daesh NewsDarshAd

वंदे भारत एक्सप्रेस का आज हुआ दूसरा ट्रायल रन, रांची पहुंची ट्रेन

News Image

पटना-रांची वंदे भारत ट्रेन का आज दूसरा ट्रायल रन पूरा हो गया है. आज ट्रेन दूसरी बार राजधानी रांची पहुंची. पहली बार 12 जून को वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल रन कराया गया था. लेकिन, उस वक्त कुछ तकनिकी गड़बड़ी पाई गई थी. दरअसल, अधिकारियों को इस सेमी हाईस्पीड ट्रेन के रूट में कुछ खामियां मिली थी. जिसके बाद एक बार फिर ट्रेन का ट्रायल रन कराया गया. 

जिसके बाद यह देखा गया कि ट्रेन पिछली बार 23 मिनट पहले पहुंची थी. वहीं, इस बार 23 मिनट देरी से ट्रेन के पहुंचने को लेकर इसका कारण लाइन क्लियर ना होना बताया गया. लाइन क्लियर नहीं मिलने की वजह से ही ट्रेन 23 मिनट विलंब से रांची रेलवे स्टेशन पर पहुंची. हालांकि, ट्रेन के चालक ने बताया कि ट्रायल रन हमारा सफल रहा. रांची रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद ट्रेन हटिया के लिए रवाना हुई. 

दरअसल, हटिया रेलवे स्टेशन पर मेंटेनेंस का काम पूरा किया जायेगा और उसके बाद ही ट्रेन एक बार फिर से पटना के लिए रवाना हो जाएगी. बता दें कि, वंदे भारत ट्रेन का दूसरा ट्रायल होने को लेकर कहा जा रहा था कि अगर ट्रायल सफल रहा तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी 26 या 27 जून को पटना-रांची वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा सकते हैं. हालांकि, यह तो देखने वाली बात होगी कि आखिर कब तक ट्रेन का परिचालन शुरू हो पाता है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image