Daesh NewsDarshAd

शाहरुख खान के मन्नत की बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदर्शन करते पहुंचे थे कुछ लोग, फिर हुआ इतना कुछ

News Image

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों पूरी तरह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अभी से ही एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. कुल मिलाकर देखा जाए तो 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस बीच बड़ी खबर बॉलीवुड के बादशाह से जुड़ी है जहां, उनके मन्नत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शाहरुख खान के मन्नत के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. 

दरअसल, उनके घर मन्नत के बाहर कुछ लोग प्रदर्शन करने पहुंचे थे, जिन्हें मुंबई पुलिस ने रोका. इस पूरे मामले के संबंध में बताया जा रहा कि, कुछ लोग शाहरुख खान के ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स और गैंबलिंग को प्रमोट करने से नाराज हैं. उनका कहना है कि, ऐसी चीजों का प्रचार करने पर युवा पीढ़ी को गलत मैसेज मिलता है. इसलिए कुछ लोगों ने शाहरुख खान के घर यानी कि मन्नत के बाहर प्रोटेस्ट करने की कोशिश की. इसके चलते मुंबई ने 'मन्नत' के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

खबरों की माने तो, एक निजी संगठन अनटच यूथ फाउंडेशन ने शाहरुख खान पर 'ऑनलाइन जुए' को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर विरोध करने का ऐलान किया था. सोशल मीडिया और अन्य मैसेंजिंग ऐप के जरिए मैसेज फैलाया गया था कि ऑनलाइन गैंबलिंग जैसे जंगली रमी, झुपी ऐप का प्रचार करने के खिलाफ, शाहरुख के घर के बाहर प्रोटेस्ट किया जाएगा. इसी को लेकर लोग प्रोटेस्ट करने के लिए शाहरुख खान के घर (मन्नत) पहुंचे थे, जहां समय रहते पुलिस ने उन सभी को रोक दिया और मन्नत की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image