Daesh News

देख लीजिए टॉप CNG कारों की लिस्ट, एक दम आयेगी आपके बजट में

लोग कम बजट में ज्यादा माइलेज के साथ कार खरीदना चाहते हैं. वहीं, लोगों की ये डिमांड CNG कारों के लिए भी होती है. इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में ऐसी ही कई कारें हैं, जो लोगों को सात लाख रुपये तक की रेंज में आसानी से मिल सकती हैं. इस सात लाख रुपये तक की रेंज में बड़े ब्रांड की गाड़ियों के नाम शामिल हैं. मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स की 7 लाख रुपये की रेंज में जबरदस्त माइलेज के साथ आने वाली बेहतर CNG कारें मार्केट में मौजूद हैं. यहां जानिए इन कारों की पूरी लिस्ट.

मारुति सुजुकी वैगनआर 

मारुति सुजुकी वैगनआर 7 लाख रुपये तक की रेंज के खरीदारों के लिए बेहतर पसंद हो सकती है. ये कार 1 किलोग्राम CNG के साथ 34.05 किलोमीटर का माइलेज देती है. वैगनआर की LXI सीएनजी वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 6.45 लाख रुपये और VXI सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6.89 लाख रुपये है.

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो 

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के LXI सीएनजी वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 5.92 लाख रुपये है. वहीं इसके VXI सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6.12 लाख रुपये है. ये कार 1 किलोग्राम CNG के साथ 32.73 किलोमीटर का माइलेज देती है.

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 के LXI S-CNG वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 5.74 लाख रुपये है और VXI S-CNG वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 5.96 लाख रुपये है. ये कार 1 किलोग्राम सीएनजी पर 33.85 किलोमीटर का माइलेज देती है.

मारुति सुजुकी ईको 

मिड रेंज वाले ग्राहक मारुति सुजुकी का ईको मॉडल खरीदना भी पसंद करते हैं. मारुति सुजुकी ईको के सीएनजी की माइलेज 26.78 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है. इस कार के 5-सीटर AC वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 6.58 लाख रुपये है. 

टाटा टियागो 

टाटा मोटर्स की टाटा टियागो भी बेहतर माइलेज के साथ 7 लाख रुपये तक की रेंज में मौजूद है. टाटा टियागो XI सीएनजी की एक्स-शोरूम प्राइस 6.60 लाख रुपये है. ये कार 26.49 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है.

Scan and join

Description of image