Daesh NewsDarshAd

स्वर्णरेखा परियोजना में बड़े बाबू की जमशेदपुर में हत्या..

News Image

Jamshedpur:- बड़ी खबर झारखंड के जमशेदपुर से है, जहां स्वर्णरेखा परियोजना में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत डब्ल्यू सिंह की हत्या कर दी गई है. इस हत्या ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है। उनके भाई अमरनाथ सिंह की भी इसी तरह गोली मारकर हत्या दुमका जिला क्षेत्र में कर दी गई थी,उस मामले में गणेश सिंह सहित कई लोग आरोपी हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक युवक ने डब्ल्यू सिंह को खड़ा होकर सात गोलियां मारी और फरार हो गया। भागते हुए युवक की पहचान मंटू सिंह के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मानगो इलाके के करीब सात से आठ अपराधी जेल से छूटे हैं, जिन्होंने इस घटना को अंजाम देने में भूमिका निभाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक हत्याकांड के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है.इस घटना ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी है, लोगों में भय और आक्रोश है। पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने और न्याय दिलाने की मांग की जा रही है।

बताते चलें कि डब्ल्यू सिंह के खिलाफ कई लोगों ने जमशेदपुर के एसएसपी ऑफिस में शिकायत की थी। वह अपने पिता के स्थान पर स्वर्णरेखा परियोजना में बड़ा बाबू के पद पर कार्यरत थे।

 जमशेदपुर से प्रतीक्षा झा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image