Daesh News

सनसनी : सहरसा में सुबह -सुबह स्कूल जा रहे शिक्षक की सरेआम हत्या

SAHARSA- बड़ी खबर बिहार के सहरसा से है,जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने स्कूल जाने के दौरान शिक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या किस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, वह पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

 सहरसा में डेरा लेकर रहने वाले शिक्षक सरोज कुमार सफाबाद बरियाही स्थित स्कूल में पदस्थापित थे. आज जब वे स्कूल जा रहे थे, तभी रास्ते में  बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गया। मौके पर ही शिक्षक सरोज की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर जांच में जुट गई। घटना के बावत मृतक की पत्नी रूपा कुमारी ने पति के परिवार वालों पर ही गोली मारकर हत्या का आरोप लगाई है.

 वहीं मौके पर मौजूद सदर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मृतक का नाम सरोज कुमार,पिता बालमुकुंद गुप्ता है जो बरियाही का रहने वाला और डेरा लेकर सहरसा में रहते थे । वे  बरियाही स्थित स्कूल जा रहे थे उसी दौरान अपराधियों ने रहुआ चिमनी के पास गोली मारकर हत्या कर दिया गया अभी पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल लाये है। पत्नी का फर्द बयान लिया जा रहा है। फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रथमदृष्टया घटना की वजह पारिवारिक विवाद व जमीन का मामला प्रतीत हो रहा है।

 सहरसा से नीरज कुमार की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image