Daesh NewsDarshAd

सनसनी: बांग्लादेश के सांसद की भारत में हत्या..

News Image

DESK- बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से है जहां बांग्लादेश के एक सांसद की हत्या की सनसनीखेज खबर आई है. मृतक संसद का नाम अनवारुल अजीम है.

 मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम  की हत्या कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग के फ्लैट में हुई है। इस फ्लैट से खून के काफी धब्बे भी मिले हैं।इस मामले में बांग्लादेश में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि ये 2 लोग हत्या करके बांग्लादेश भाग गए थे ।

 दोनों देश की पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. इस संबंध में  बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान कमाल का बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा  'भारतीय पुलिस ने आज सुबह बांग्लादेश पुलिस को जानकारी दी कि सांसद अनवारुल अजीम की हत्या हुई है।

 बताते चलें कि बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को इलाज के लिए भारत आए थे लेकिन 2 दिन बाद ही लापता हो गए थे। बांग्लादेश सरकार ने अपने सांसद का पता लगाने के लिए भारत सरकार से मदद भी मांगी थी। 19 मई को मुजफ्फरपुर के बाद से उनका फोन बंद हो गया था।  इस मामले में बंगाल के सोना तस्करों और गुंडों की भूमिका प्रथम दृष्टि या सामने आई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image