Daesh NewsDarshAd

पटना के बिहटा में हत्या से सनसनी..

News Image

Danapur -पटना से सटे बिहटा इलाके में एक व्यक्ति की ईंट पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा और आईआईटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के लई रोड स्थित ठाकुर प्रसाद हाई स्कूल के पीछे जंगल में एक व्यक्ति के शव को लोगों ने देखा जिसकी हत्या ईट पत्थर से कुचलकर की गई थी।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंचकर का शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.साथ ही घटना की जानकारी पटना एफएसएल को दिया गया है।

 मृतक व्यक्ति की पहचान बिहटा के आईआईटी थानाक्षेत्र के कमलपुर चिरैयाटार गांव निवासी रामबाबू यादव के रूप में हुई है।हत्या के बाद परिवार में कोहराम  मचा हुआ है ।

इधर घटना को लेकर मृतक का बेटा अभिषेक कुमार ने बताया कि हम लोगो मनेर में क्लीनिक चलाते हैं और मेरे पिताजी वहां पर प्रैक्टिस करते हैं. वे शनिवार को दोपहर क्लीनिक से अपने घर के लिए निकले थे और शाम 5:00 बजे तक उनसे बात हुई लेकिन उसके बाद उनका फोन बंद हो गया और घर भी नहीं पहुंचे जिसके बाद हम लोगों ने काफी खोज भी किए ।लेकिन नहीं मिले अंत में स्थानीय थाना में आवेदन भी दिया।

खोजबीन के दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा पता चला कि ठाकुर प्रसाद हाई स्कूल के पीछे एक व्यक्ति का शव है जिसके बाद हम सभी लोग पहुंचे जहां देखा कि ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है.हत्या का पीछे का कारण अभी तक समझ में नहीं आ रहा है.

घटना को लेकर थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि ठाकुर प्रसाद हाई स्कूल के पीछे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है जिसकी हत्या ईट पत्थर से कुचलकर की गई है. पुलिस शव को जब्त कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image