Daesh NewsDarshAd

प्रेम प्रसंग में ट्रिपल मर्डर, सोये अवस्था में अपराधियों ने..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के सारण जिले से हैं जहां पिता और दो पुत्री के निर्मम हत्या कर दी गई है. सोये अवस्था में घर में घुसकर अपराधियों ने  तीनों को मौत के घाट उतार दिया है वही घर की महिला ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई है.प्रेम प्रसंग में इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही जा रही है.

 ट्रिपल मर्डर किया घटना सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह में हुई है.तारकेश्वर सिंह और उनकी दो बेटियां चांदनी कुमारी और आभा कुमारी की हत्या की गई है. एकम स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती घायल महिला ने बताया कि रात में खाना खाकर जब सभी लोग सो रहे थे, तभी उन पर हमला हो गया. मेरी नींद टूट गई, इसलिए किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई. हालांकि उस पर भी हमलावरों ने तेज धारधार हथियार से हमला किया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. वही दो सेंटर दारू पी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

एसपी कुमार आशीष ने बताया कि मृतक की पुत्री का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसको लेकर दो परिवारों के बीच विवाद था। पुलिस पूरे मामले के छानबीन कर रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image