Daesh NewsDarshAd

सनसनी :मस्जिद में विस्फोट, मौलाना समेत दो आये चपेट में..

News Image

CHAPRA-बड़ी खबर बिहार के सारण जिले से है, जहां एक मदरसा में बम ब्लास्ट हुआ है, जिसमें मदरसा के मौलाना एवं एक शिष्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। 

यह घटना सारण जिले के गड़खा थाना अंतर्गत मोतीराजपुर गांव की बताई जा रही है। जहां, मोतीराजपुर स्थित मदरसा में बम ब्लास्ट हुआ है। जहां मौलाना और उनका शिष्य गंभीर रूप से घायल हुआ हैं।सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।

 इस सम्बन्ध में सारण एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने बताया कि प्रथम दृष्टया बम पटाखा फैक्ट्री का होना प्रतीत हो रहा है। जिसमें दो लोगों के गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही इस मामले में गड़खा थाना अध्यक्ष शशि रंजन के द्वारा बताया गया कि मोतीलाल मदरसा परिसर में बम के फटने की सूचना मिली है। जिसमें मदरसा के मौलाना 40 वर्षी इमामुद्दीन एवं उनका शिष्य 15 वर्षीय नूर आलम घायल हुए हैं। जिनका उपचार निजी अस्पताल में कराया गया रहा है। जहां दोनों घायलों को निजी पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि गड़खा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर गांव स्थित मदरसा परिसर में अचानक विस्फोट हो गया. धमाके की आवाज सुनकर वहां आसपास के लोग जुट गए. बम ब्लास्ट की इस घटना में मदरसा में रह रहे मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओल्हनपुर गांव निवासी मौलाना इमामुद्दीन के साथ एक 15 वर्षीय नूर आलम घायल हुआ है जो कि मुजफ्फरपुर का निवासी है और उस मदरसा में रहकर पढ़ाई कर रहा है. घटना की सूचना मिलने पर गड़खा थाना के पुलिस पदाधिकारी एसआइ अमान अशरफ वहां पहुंचे, लेकिन पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पूर्व ही वे लोग दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. ग्रामीणों ने बताया कि मदरसा में रह कर पढ़ाई कर रहे नूर आलम ने मदरसा के पीछे गेंद जैसे दिख रहे बम को हाथ में उठा लिया और अंदर आ गया। हाथ में बम देख मौलाना उसे अपने हाथ में लेकर फेंकना चाह रहे थे कि नीचे नूर आलम के पैर पर गिर पड़ा। इस घटना में नूर आलम के पैर एवं मौलाना के हाथ फट गया है। फिलहाल पुलिस बम ब्लास्ट की घटना में जांच शुरू कर दी है।

 छपरा से प्रभास रंजन की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image