Daesh NewsDarshAd

पटना में सनसनी:जनवरी में शादी अगस्त में सरेआम हत्या.

News Image

Danapur- पटना के दानापुर थाना अंतर्गत  बेली रोड  सर्विस लेन  मे नया टोला के समीप दिन दहाड़े बेखौफ बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक सवार ठीकेदार को कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गया.


मृतक ठीकेदार का पहचान सीतामढ़ी के डुमरा थाने के विश्वनाथपुर निवासी राम कुमार उर्फ रामजी राय के रूप में किया गया है. घटनास्थल से 4 खोखा बरामद किया गया है. बताया जाता है कि ठीकेदार राम कुमार सगुना मोड़ से रूपसपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने सर्विस लेन में पूर्व मंत्री इलियास हुसैन के घर गेट के समीप बाइक सवार ठीकेदार राम कुमार को रोकवाया और पिस्तौल निकाल कर राम कुमार को कनपटी में तीन गोली मारकर हत्या कर दिया और बाइक सवार बदमाशों पिस्तौल लहराते हुए आराम से फरार हो गया. गोली लगने के बाद राम कुमार वहीं पर सड़क पर खून से लथपथ हो गिर गया.काफी देर तक सड़क किनारे पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना  पुलिस को दी और सूचना पाकर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया.
मृतक के भाई शत्रुघ्न राय ने बताया कि इसी साल 22 जनवरी को शादी हुई थी.  बोरिंग रोड घर से कार से घर से निकले थे और गाड़ी को वर्कशॉप में देकर बाइक से बोरिंग रोड जा रहा था.4-5 दिन पहले ही बोरिंग रोड घर से आया था.
मृतक पर सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना मे हत्या और रंगदारी  सहित अनेक मामला दर्ज है.
थानाध्यक्ष पीके भारद्वाज ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने ठीकेदार राम कुमार को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है. हत्या के कारण के बारे में पता लगाया जा रहा है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image