Daesh NewsDarshAd

सनसनी :लालू यादव ने अपनी पत्नी के साथ ही बेटे और बेटी की हत्या की..

News Image

Desk- लालू यादव नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी बेटी और मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर दी और शव को घर में छोड़कर गांव घूमने निकल गया, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

 ट्रिपल मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात  भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के मिल्की गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा लालू यादव मंगलवार की शाम अपने घर पर ही था, तभी उसकी पत्नी सीमा देवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया , उसके बाद गुस्से में आकर लालू यादव ने हत्या की घटना को अंजाम दिया.उसने खंती से वार कर पत्नी सीमा देवी, 8 वर्षीया पुत्री सौम्या कुमारी और 10 माह का दुधमुंहा बेटा दीदवंत कुमार की हत्या कर दी.

इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.मृतका सीमा देवी के पिता रामबाबू सिंह ने बताया कि उनका दामाद अक्सर उनकी बेटी से झगड़ा लड़ाई करते रहता था. फरवरी माह में भी लड़ाई हुई थी इसके बाद उनकी बेटी अपने बच्चों के साथ लेकर यहां आ गई थी. एक माह पहले दामाद यहां आए और अच्छे से रखने का आश्वासन दिया जिसके बाद हमने बेटी को विदा किया था. अब उनके दामाद ने उनकी बेटी के साथ ही उनके नाती और नतनी की भी हत्या कर दी है.

 ट्रिपल मर्डर की सूचना पर स्थानीय अजीमाबाद थाना की पुलिस के साथ ही पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह भी  मौके पर पहुंच कर छानबीन की.साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम भी बुलाई गई. पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. आरोपी लालू यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्यारा लालू यादव मानसिक रूप से विक्षिप्त है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image