Daesh News

सनसनी : बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत..

Desk - बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ी खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस की कस्टडी में मौजूद आरोपी अनुज थापन ने खुदकुशी कर ली है. इस सूचना के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. इस मामले पर पर डिप्टी पुलिस कमिश्नर दत्ता नलवडे ने कहा है कि, खुदकुशी के प्रयास के बाद पुलिस आरोपी को तुरंत जीटी अस्पताल ले गई पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताते चलें कि सलमान खान हाउस फायरिंग मामले के सभी आरोपियों पर मकोका कानून लगाने के बाद मामले की आगे की जांच के लिए इसे क्राइम ब्रांच के सेल 9 के सहायक पुलिस आयुक्त को सौंपा गया था , साथ ही क्राइम ब्रांच महाराष्ट्र में कुख्यात बिश्नोई गैंग के नेटवर्क की भी जांच जुटी हुई है. आरोपी विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को विशेष मकोका अदालत ने 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा था'. वहीं, आरोपी सोनु कुमार बिश्नोई को मेडिकल आधार पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

अनुज कुमार थापन और सोनू कुमार बिश्नोई दोनों ने पनवेल में रहने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को दो बंदूक सप्लाई की थी, जो कच्छ की तापी नदी से बरामद हो चुकी है. दोनों हथियार सप्लायर सोनू कुमार विष्णु और अनुज थापन को पंजाब में गिरफ्तार किया गया था.

गौरतलब है कि, सागर पाल और विक्की गुप्ता ने बीती 14 अप्रैल को सलमान खान के घर बाहर सुबह 5 बजे फायरिंग की थी. इन दोनों को हथियार सप्लाई करने वाला अनुज कुमार अपन ने आज अपने जीवन लीला खत्म कर ली.