Daesh News

लारेंस बिश्नोई गैंग ने की कनाडा में सुक्खा की हत्या! फेसबुक पोस्ट कर ली जिम्मेदारी

कनाडा के विनीपेग शहर में गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनुके की हत्या किसने की इसे लेकर कनाडा की पुलिस की तरफ से बयान नहीं आया है, लेकिन भारत की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली है. फेसबुक पोस्ट में उसने लिखा है कि जिस किसी ने पाप किया है वो कहीं भी भाग ले उसे मार डालेंगे. फेसबुक पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि जो भागकर इधर उधर छिपा हुआ है वो सिर्फ अपने समय का इंतजार करे. मौका जरूर आएगा और उनका खात्मा हो जाएगा.

लॉरेंस गैंग का फेसबुक पोस्ट

फेसबुक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग लिखता है कि सत श्री अकाल, राम राम, ये सुक्खा दुनिके जो बंबिहा ग्रुप का इंचार्ज बनने का दावा कर रहा था उसकी हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेता है. वो ड्रग एडिक्ट था सिर्फ अपने नशे की जरूरतों को पूरी करने के लिए कई घरों को उजाड़ दिया था. गुरलाल बराड़, विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या में इसने बाहर से बैठकर साजिश रची. यही नहीं संदीप नंगर आंबिया का भी मर्डर कराया था. लेकिन अब इसके पापों की सजा मिल गई है. हां वैसे लोग जो दुनिया के किसी भी कोने में बैठे हों उन्हें नहीं छोड़ेंगे, चाहे वे लोग कहीं भी छिप लें बदला जरूर लेंगे. ये मत सोचो कि बच जाओगे, हां टाइम लग सकता है लेकिन सजा सबको देंगे. रब राखा, वाहे गुरुजी खालसा, वाहेगुरु जी फतेह, जय महाकाल, जय श्रीराम इन शब्दों के जरिए वो अपनी पोस्ट को विराम दिया.

कौन है सुखदूल सिंह?

सुखदूल सिंह ए कैटिगरी का गैंगस्टर था. इसे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह अर्श डाला का करीबी माना जाता था. यह एनआईए की मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी शामिल रहा है, हाल ही में 9 आंतकियों की एक सूची जारी की गई थी जिसमें इसका नाम भी शामिल था.बता दें कि इसी साल हरदीप सिंह निज्जर की हत्या कनाडा में दो नकाबपोश लोगों ने की थी. इस मामले में कनाडा सरकार ने अपनी संसद में भारत की एजेंसियों को जिम्मेदार ठहराया और उसके बाद दोनों देशों के बीच रिश्ते सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं.