Daesh NewsDarshAd

बांका में वज्रपात से सात बच्चे झुलसे..

News Image

Banka - वज्रपात की चपेट में आने से एक साथ 7 बच्चे झुलस गए जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.मामला बांका जिले से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव में  बारिश से बचने के लिए छत के नीचे छिपे सात बच्चे ठनका की चपेट में आने से बेहोश हो गए।ग्रामीणों ने बताया कि कटहरा गांव में कुछ बच्चे खेल रहे थे। बारिश शुरू होते ही सभी बच्चे पानी से बचने के लिए एक झोपड़ी के नीचे जाकर छिप गए। झोपड़ी के सामने गम्हार का पेड़ लगा था। अचानक पेड़ पर ठनका गिरा जिससे पेड़ कई टुकड़ों में बंट गया तथा ठनका की चपेट में आने से सात बच्चे गंभीर रूप से बेहोश हो गए.परिजन तुरंत ही रेफलर अस्पताल लाये जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार किया जिसमे एक बच्चे की स्थिति बेहद गंभीर बताया है.

जख्म हुए बच्चे कटहरा गांव के बिशुनदेव राय की पुत्री कुमकुम कुमारी (14), रोशन राय के पुत्र गुलशन राय (10) एवं हिमांशु कुमार (8), संजीव महतो के पुत्र अनीश राज (12), जबकि नवटोलिया गांव के पंकज महतो के पुत्र आकाश कुमार (14) तथा धर्मेंद्र महतो के पुत्र कार्तिक कुमार (14) एवं अमरेश कुमार (10) बेहोश हो गए।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image