Daesh NewsDarshAd

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 लड़कियां और 6 लड़के गिरफ्तार

News Image

खबर गोपालगंज से है जहां रिहायशी इलाके में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस की छापेमारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि, यह कार्रवाई नगर थाना इलाके के वार्ड नंबर 25 में की गयी है. छापेमारी के बाद पुलिस ने धंधे में संलिप्त 2 लड़कियों और 6 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं, मौके से पुलिस ने 5 बाइक और 10 मोबाइल के साथ कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं.   

इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, गोपालगंज शहर के रिहायशी इलाके में जिस्मफिरोशी का गंदा धंधा चलाया जा रहा था. घर के बंद कमरे में दिन को हसीन और रात को रंगीन बनाने का काम किया जा रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि, नगर थाने के वार्ड 25 में जनक सुपर मार्केट के पीछे गुबी खातुन नाम की महिला के मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. सूचना मिलते ही नारायणी दल के साथ नगर थाने की पुलिस आनन-फानन में छापेमारी के लिए पहुंची.  

जहां से पुलिस ने दो महिलाओं और 6 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के क्रम में पुलिस को घर से 5 बाइक, 10 मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले. पुलिस धंधे में संलिप्त सभी लोगों को थाने ले आई. जहां पुलिस फिलहाल सभी लोगों से पुचतच कर रही है. आपको बता दें कि, इसके पहले भी नारायणी दल की पुलिस ने हरखुआ और सिनेमा रोड में छापेमारी कर सैक्स रैकेट का खुलासा किया था. जिसके बाद अब एक बार फिर से मामला सामने आ गया है, जो चिंता का विषय है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image