Daesh NewsDarshAd

EX PM एचडी देवगौड़ा के पोते के सेक्स SCANDAL ने JDS-BJP की मुश्किल बढ़ाई

News Image

DESK- पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल अब जीडीएस और भाजपा गठबंधन के लिए लोकसभा चुनाव में मुसीबत बनकर खड़ी हो गई है. इस मुद्दे पर  जीडीएस और बीजेपी के बीच आपस में भी सिरफुटौव्वल की स्थिति बन गई है. आम लोगों के आक्रोश को देखते हुए भाजपा ने प्रज्वल रेवन्ना मामले से खुद को किनारा कर लिया है और कहा है कि मात्र शक्ति के साथ हुआ है. मातृशक्ति के साथ अगर किसी ने गलत किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

 बताते चलें कि कर्नाटक में कुल 26 लोकसभा की सीट है और इसमें 14 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है जबकि बाकी 12 सीटों पर 7 मई को मतदान होना है. इस बीच प्रज्वल  प्रज्वल रेवन्ना  का सेक्स स्कैंडल सामने आने पर चुनाव में आम लोगों का विरोध झेलना पड़ सकता है. इसलिए इस मामले के सामने आने पर जीडीएस ने आनंद-फानन में उच्च स्तरीय बैठक की और प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से बाहर निकाल दिया.

 वहीं कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों द्वारा जीडीएस के साथ ही भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं और पीएम मोदी के साथ प्रज्वल रेवन्ना  के फोटो को शेयर किया जा रहा है. मामले को तूल पकड़ता देख केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्पष्ट रूप से कहा है  कि मातृ शक्ति के साथ गलत करने वालों का साथ बीजेपी कभी नहीं दे सकती है. इस मामले में कानून अपना काम करेगा और उनकी पूरी पार्टी मातृशक्ति के साथ है.

 बताते चलें कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा  के पोते  प्रज्वल रेवन्ना का 2000 से ज्यादा महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन  शुरू की है, वहीं आरोपी  प्रजल रेवन्ना  फरार हो गया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image