Daesh NewsDarshAd

इस महीने शाह और नड्डा की बिहार में होगी बड़ी रैली, दिखायेंगे अपनी ताकत

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाला है. जिसके लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. एक तरह जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता की मुहीम को सफल बनाने में जुटे हैं. राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बड़ी बैठक भी होने वाली है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने भी कमर कस ली है. दरअसल, कल ही दिल्ली में बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आयोजित हुई थी. इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा फैसला लिया गया. एक बार फिर बीजेपी अपनी ताकत दिखाने वाली है. 

दरअसल, इसी महीने यानी कि जून में ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और देश के गृह मंत्री अमित शाह की दो बड़ी रैलियां बिहार में होने वाली है.  24 जून को झंझारपुर लोकसभा सीट में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली होगी तो वहीं 29 जून को मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में होगा जिसमें गृह मंत्री अमित शाह आएंगे. इन दोनों रैलियों में भारी जनसैलाब उमड़ने की उम्मीद की जा रही है. इसके साथ ही विपक्षी दलों की बैठक के ठीक एक दिन बाद जेपी नड्डा का कार्यक्रम कई मायनों में अहम माना जा रहा है.

ये भी बता दें कि, झंझारपुर लोकसभा सीट और मुंगेर लोकसभा की सीट पर फिलहाल जदयू का कब्जा है. ऐसे में 24 और 29 जून का दिन बेहद खास होने वाला है. दोनों सीट के लिए बीजेपी जनाधार जुटाएगी. इसके साथ ही अपना पूरा दमखम दिखाएगी. बता दें कि, बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में अन्य कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा की गई. बीजेपी का 30 मई से 30 जून तक जनसंपर्क अभियान चलने वाला है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image