Daesh NewsDarshAd

अब कैसी है शाहरूख खान की तबीयत ? मैनेजर ने दिया अपडेट

News Image

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की तबियत अब पहले से काफी हद तक बेहतर है. किंग खान की मैनेजर पूजा ने उनकी तबीयत को लेकर अपडेट देते हुए लिखा - मैं मिस्टर खान के सभी वेल विशर्स और फैन्स से ये बात कहना चाहती हूं कि उनकी तबीयत पहले से अच्छी है. आप सभी के प्यार, प्रार्थनाएं और कन्सर्न के लिए शुक्रिया. इसी के साथ पूजा ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है. 

शाहरूख की तबीयत बिगड़ी 

शाहरूख खान की तबीयत 22 मई की सुबह बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें दोपहर एक बजे के करीब केडी हॉस्पिटल ले जाया गया. प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद ही उनके हेल्थ में काफी सुधार देखने को मिला. उम्मीद जताई जा रही है कि शाहरूख को 23 मई की शाम या रात तक छुट्टी मिल जाएगी. हालांकि, डॉक्टर्स या मैनेजर पूजा की तरफ से इस पर अब तक कोई कन्फर्मेशन या बयान सामने नहीं आया है. 

अहमदाबाद गए थे मैच देखने 

21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) के बीच खेले गए IPL 2024 के पहले क्वालीफ़ायर मैच में शाहरूख अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने पहुंचे थे. इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन से अहमदाबाद में थे. गर्मी ज्यादा होने के कारण उन्हें डिहाइड्रेशन हुआ. फिर अगली सुबह उनकी तबीयत बिगड़ी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image