Daesh NewsDarshAd

शाहरुख खान स्पेन में कर रहे हैं बेटी सुहाना के साथ फिल्म 'किंग' की शूटिंग ? फोटो वायरल

News Image

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अब अपने बच्चों के करियर को सेट करने में लग गए हैं. अभी तक शाहरुख आईपीएल को लेकर ब्रेक पर थे लेकिन अब वो वापस काम पर लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहा है, जिसे शूटिंग का हिस्सा बताया जा रहा है. दरअसल, शाहरुख के हाथ में बेटी सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' है. 

किंग की तस्वीर वायरल 

शनिवार, 1 जून को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक तस्वीर वायरल हुई है. बताया जा रहा है कि ये शाहरुख और सुहाना की फिल्म 'किंग' का शूटिंग सेट है. शूटिंग स्पेन में चल रही है. शेयर की गई फोटो के कैप्शन में यूजर ने लिखा है 'किंग के सेट से पहली लीक तस्वीर. एक्टर इस समय स्पेन में शूट कर रहे हैं.इस तस्वीर में नेवी ब्लू सूट में बैठे शख्स को शाहरुख खान बताया जा रहा है. साथ में कुछ और लोग बैठे देखे जा सकते हैं. हालांकि, सुहाना खान कहीं नजर नहीं आ रही हैं और हम इस तस्वीर की पुष्टि भी नहीं कर रहे हैं. 

बच्चों का करियर बना रहे हैं शाहरुख 

सुहाना खान एक्टिंग में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. उन्हें पिछले साल जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' में देखा गया था. लेकिन एक्ट्रेस अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई. अब खुद शाहरुख खान ने बेटी का हाथ पकड़ा है और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image