Daesh NewsDarshAd

ललन सिंह के गढ़ में शाह दिखायेंगे ताकत, 3 लोकसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी ताकत दिखाने पर जुट गए हैं. इसके साथ लोगों का वोट अपने पक्ष में करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस बीच आज देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. अमित शाह आज लखीसराय जिले में अपना दम-खम दिखायेंगे. इस दौरान वे विशाल रैली को भी संबोधित करेंगे. बता दें कि, अमित शाह अपने इस कार्यक्रम के दौरान 6 जिलों के 3 लोकसभा क्षेत्रों के साथ 20 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश करेंगे. 

इस बीच अब चर्चा ये भी सुर्खियों में है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के गढ़ मुंगेर में अमित शाह अपार जनाधार जुटायेंगे. ललन सिंह के गढ़ में आज अमित शाह गरजेंगे और जनसमर्थन जुटायेंगे. वहीं, अमित शाह आज पहले पटना आयेंगे. इसके बाद वे अशोक धाम मंदिर जाएंगे और पूजा-अर्चना करेंगे. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद अमित शाह सीधे लखीसराय पहुंचेंगे, जहां वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, अमित शाह की रैली को लेकर लखीसराय में भव्य तैयारियां की गई है और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी की तरफ से बिहार के 10 ऐसे क्षेत्रों की लिस्ट तैयार की गई है जहां पार्टी खुद को कमजोर मानती है. इन 10 क्षेत्रों में मुंगेर भी शामिल है. लेकिन, मुंगेर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का गढ़ माना जाता है. ऐसे में अमित शाह की सीधी टक्कर ललन सिंह से है. बीजेपी की तरफ से रैली में शामिल होकर इसे सफल बनाने की अपील लोगों से की गई है. वहीं, सभी 10 क्षेत्रों के लिए बीजेपी की तरफ से खास तैयारियां की गई है. अब देखने वाली बात होगी कि आज अमित शाह ललन सिंह पर कितने भारी पड़ते हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image