Daesh NewsDarshAd

शाहिद-कृति की रोमांटिक ड्रामा मूवी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज, रिव्यू हुए आउट

News Image

प्यार वाला सप्ताह चल रहा है और ऐसे में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर जब लांच किया गया था जब से ही दर्शकों को पूरी फिल्म के रिलीज होने का बड़े ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. ऐसे में आज फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी बढ गया है. इस बीच बता दें कि, गुरुवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी जिसमें फिल्म के लीड एक्टर शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत, भाई ईशान खट्टर और मां नेलीमा अजीम के साथ शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कईं सेलेब्स भी पहुंचे थे. 

मीरा राजपूत ने फिल्म की जबरदस्त की तारीफ

वहीं अब शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहला रिव्यू शेयर किया है. इस फिल्म को एक इम्पॉसिबल लव स्टोरी बताई जा रही. इस फिल्म में कृति एक रोबोट की भूमिका निभा रही हैं और शाहिद कपूर ने साइंटिस्ट का रोल प्ले किया है. जिसे रोबोट बनी कृति से प्यार हो जाता है. वहीं, बीते दिन स्क्रीनिंग में फिल्म को देखने को बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म का रिव्यू शेयर किया है. मीरा ने शाहिद और फिल्म की टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "हंसी से भरपूर ! सालों बाद एंटरटेनमेंट ओवरलोडेड ! एंड में प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और दिल को छू लेने वाला मैसेज.”

कृति सेनन के एक्टिंग की सराहना

मीरा ने आगे फिल्म में कृति की एक्टिंग की काफी सराहना की है और लिखा कि, "आप बिल्कुल परफेक्ट थीं !" उन्होंने यह कहकर अपने पति पर प्यार बरसाया, "ओजी लवर-बॉय, तुम्हारे जैसा कोई नहीं है. तुमने मेरा दिल मेल्ट कर दिया." उन्होंने अपने रिव्यू को समअप वन लाइनर में किया, जिसमें लिखा था, "दिल से हंसाया, पेट दर्द हो रहा है." मीरा राजपूत के अलावा एक मीडिया यूजर ने एक्स पर लिखा कि, फर्स्ट रिव्यू आउट. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन और शाहिद कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने में बेहद मजा आता है, जबकि सरल कहानी प्रभावी और मनोरंजक है. संगीत चार्टबस्टर है. 

क्या है पूरी फिल्म का कहानी ?

वहीं, फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने फिल्म के बारे में बताते हुए एक्स पर लिखा कि, फिल्म शाहिद-कृति की अब तक की सबसे बड़ी विदेशी रिलीज है. अंतरराष्ट्रीय बाजारों में प्री-सेल बहुत अच्छी रही है, युवाओं और परिवारों ने इस रोमांटिक-कॉम को देखने के लिए मजबूत रुझान दिखाया है. साथ ही उन्होंने बताया कि, ये 70+ देशों, 1200 स्थानों और दुनिया भर में 1500+ स्क्रीनों पर अंतर्राष्ट्रीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं, फिल्म की कहानी के बारे में बता दें तो फिल्म में, शाहिद एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है जो फीलिंग्स डेवलेप करता है और एंड में कृति के किरदार सिफरा से शादी करता है, जो एक बेहद इंटेलिजेंट महिला रोबोट है. फिल्म में दिखाया गया कि, आखिरकार उसे रोबोट से प्यार हो जाता है. फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल प्ले किया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image