Daesh News

कृति संग शाहिद लगायेंगे रोमांस और कॉमेडी का तड़का, नई फिल्म का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

नए साल पर बॉवीवुड ने भी फुल तैयारी कर ली है. एक के बाद एक बड़ी फिल्में दर्शकों के सामने परोसी जा रही है. इसी क्रम में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का गाना 'लाल पीली अखियां' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. अब इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है. इस ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही इस ट्रेलर में कृति एक रोबोट की भूमिका में नजर आ रही हैं.

क्या कुछ है पूरे ट्रेलर में ?

क्या कुछ है पूरे ट्रेलर में पहले हम आपको वह बता देते हैं... दरअसल, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत शाहिद और कृति की रोमांटिक सीन से होती है. इसमें शाहिद कृती की खूब तारीफ करते हुए नजर आते हैं. साथ ही शाहिद और कृति का इंटिमेट सीन भी ट्रेलर में देखने को मिलता है. इसी बीच ट्रेलर में दिखता है कि कृती कोई साधारण लड़की नहीं है बल्कि सिफरा नाम की एक रोबोट है. शाहिद उसे शादी के लिए प्रपोज करते हैं. तब-तक उन्हें ये बात नहीं पता होती है कि कृति एक रोबोट हैं. 

सारी रस्मों रिवाज से दोनों की शादी हो जाती है. शाहिद कृति को अपने परिवार से मिलवाते हैं. कृति और शाहिद के परिवार से बातचीत के दौरान कई कॉमेडी सीन दिखाए गए हैं. शादी के अगले दिन ही कृति बेहोश दिखाई देती हैं. ये देखकर शाहिद घबरा जाते हैं, इस दौरान डिंपल कपाड़िया कृति को चेक करने आती हैं. डिंपल ही शाहिद को ये बताती हैं कि, कृति रोबोट हैं, इसकी बैटरी खत्म हो गई है. इसे चार्ज करने की जरुरत है. ट्रेलर के आखिर में एक फाइट सीन दिखाया गया है. लेकिन, फाइट सीन के पीछे क्या-क्या ट्विस्ट है यह तो 9 फरवरी को दर्शकों को मिलने के लिए वाला है.

ये सभी हैं फिल्म के स्टारकास्ट

बात कर लें फिल्म की स्टारकास्ट की तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में कृति और शाहिद के साथ-साथ धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका निभाएंगे. बात करें डिंपल कपाड़िया की तो उनको ट्रेलर में देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो भी साइंटिस्ट की भूमिका में ही नजर आएंगी. शाहिद कपूर उन्हें आंटी कहते दिखाई दे रहे हैं. घरवालों को ये बात नहीं पता होती है कि कृति रोबोट है. लेकिन डिंपल ये बात जानती हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में कृति और शाहिद की केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बाहद उत्साहित हैं.

इस बीच आपको याद दिला दें कि, पिछले साल शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' रिलीज हुई थी. जबकि कृति सेनन फिल्म 'आदिपुरुष' से दर्शकों के सामने आई थीं. अब कृति और शाहिद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. देखना होगा कि दोनों की केमिस्ट्री लोगों के दिल को कितना छू पाती है.