Daesh News

शाहनवाज हुसैन को आया हार्ट अटैक, लीलावती अस्पताल में की गई एंजियोग्राफी

बीजेपी नेता शाहनावाज हुसैन को अचानक हार्ट अटैक आया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक, उनका बीपी हाई हो गया था, इसलिए वे अस्पताल गए, जहां उनकी जांच की गई और फिर एंजियोग्राफी की गई. एंजियोग्राफी करने के तुरंत बाद ब्लॉकेज पाया गया और एक स्टेन लगाया गया है. जिसके बाद उनकी हालत स्थिर बताई गई. हालांकि, खबर यह भी है कि, बाद में उन्हें प्राइवेट वार्ड में ट्रांसफर किया जाएगा. 

मुंबई में थे शाहनवाज हुसैन

अस्पताल ने जानकारी दी है कि शाहनवाज हुसैन को दिल का दौरा पड़ने की वजह से भर्ती किया गया है. उनकी एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है. वहीं, इस पूरे मामले के बारे में बताया गया कि, शाहनवाज हुसैन मुंबई में थे. वह बांद्रा में विधायक और बीजेपी मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के घर पर थे. यहीं से उन्हें दिक्कत होने लगी. आशीष शेलार उन्हें लीलावती अस्पताल ले गए और चीजों का पता लगाया गया. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

बीपी हाई की थी शिकायत 

वहीं, डॉ. पारकर ने बताया कि, प्रक्रिया से पहले एंजियोग्राफी की गई जिसमें भाजपा नेता के दिल के दाहिने हिस्से में रुकावट दिखाई दी. डॉ. पारकर ने कहा, शाम करीब 4.30 बजे हुसैन ने हाई बीपी की शिकायत की. उन्होंने कहा कि उनके हृदय की मांसपेशियों को कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि, शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, वह पहले एसिडिटी से पीड़ित थे, इसलिए डॉक्टर के अनुसार, पहले ईसीजी और 2डी इको टेस्ट कराने का निर्णय लिया गया. डॉ. पारकर ने कहा कि, डॉ. सुरेश विजान को आगे की जांच जांच के लिए बुलाया गया था. डॉ. विजान ने एंजियोग्राफी की, जिसमें हृदय के दाहिने हिस्से में रुकावट दिखाई दी. इसलिए, तुरंत हुसैन की एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय लिया गया.