Daesh NewsDarshAd

शाहरुख खान ने तोड़ दिया अपने ही फिल्म का रिकॉर्ड, 24 घंटे में एडवांस बुकिंग जान कर हो जायेंगे हैरान

News Image

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. साल के शुरुआत में ही शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. जिसके बाद अब दर्शकों को शाहरुख की 'जवान' का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब 'जवान' बड़े पर्दे पर एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार भी है. बता दें कि, कल ही यानी कि 1 सितम्बर को ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग से साबित हो गया है कि, एक बार फिर शाहरुख खान अपने फैंस के दिल पर छाने वाले हैं. 

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 24 घंटों में किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज्यादा प्री-सेल दर्ज की है. पहले दिन के एडवांस बुकिंग के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ओपनिंग डे के पहले 24 घंटों में लगभग 305 हजार टिकटों की बिक्री के साथ 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है. इसी के साथ शाहरुख खान ने अपनी ही फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहीं, जिस तरह से फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि, 'जवान' एसएस राजामौली की बाहुबली 2 को भी पछाड़ सकती है. 

बता दें कि, शाहरुख की 'जवान' एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी है. फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं. उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ने भी अहम रोल प्ले किया है. वहीं दीपिका पादुकोण और संजय दत्त जवान में स्पेशल कैमियों में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग से अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी. 30 अगस्त को ही 'जवान' का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image