Daesh NewsDarshAd

'जवान' की रिलीज से पहले बेटी सुहाना संग तिरुपति पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो वायरल

News Image

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर सामने आने के बाद पूरी फिल्म देखने के लिए लोग उत्सुक हो गए हैं. इस बीच खबर है कि, 'जवान' की रिलीज से पहले शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना के साथ तिरुपति पहुंच गए हैं. इसके साथ ही उनके साथ अभिनेत्री नयनतारा भी मौजूद हैं. वहीं, तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने गए तीनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

वहीं, वायरल वीडियो में शाहरुख खान दर्शन करने के बाद अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान 'जवान' की रिलीज से पहले भगवान के दर्शन करके उनसे फिल्म के लिए दुआ मांग रहे हैं. इस दौरान किंग खान ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा था तो वहीं, सुहाना खान और नयनतारा भी व्हाइट सूट में नजर आईं. वीडियो में सभी दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि, इससे पहले जब 'जवान' का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, तो उससे पहले शाहरुख खान मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे थे. 

इस दौरान उन्होंने माता रानी का आशीर्वाद लिया. हालांकि, इस दौरान शाहरुख खान ने लोगों की भीड़ नहीं जुटे इसलिए खुद को पूरी तरह कवर करके रखा था. वहीं, अब फिल्म के रिलीज होने से पहले तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंच गए हैं. यह भी बता दें कि, शाहरुख की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि, एडवांस बुकिंग काफी दिनों पहले ही शुरू कर दी गई है. एडवांस बुकिंग को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि, शाहरुख एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image