Daesh NewsDarshAd

आईफा होस्ट कर मुंबई लौटे शाहरूख खान, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, फोटोज वायरल

News Image

आईफा 2024 का दुबई में भव्य रूप से आयोजित किया गया था. इस फंक्शन को शाहरुख खान और विक्की कौशल ने होस्ट किया था. इस इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. शाहरुख खान आईफा में धूम मचाने के बाद मुंबई वापस आ गए हैं. वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. संडे की रात को शाहरुख खान अबु धाबी से वापस आ गए हैं. शाहरुख को देखने के लिए एयरपोर्ट पर उनके ढेर सारे फैंस इकट्ठे हुए थे.

बता दें कि, एयरपोर्ट पर शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और सिक्योरिटी के साथ नजर आए. पैपराजी को पोज देते हुए शाहरुख एयरपोर्ट से बाहर आए. शाहरुख के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम पहनी थी. साथ ही हाथ में एक ब्लू कलर की जैकेट पकड़े हुए थे. शाहरुख ने सिर पर टोपी भी लगाई हुई थी. शाहरुख के इस सिंपल से लुक के फैंस दीवाने हो गए हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे.

बता दें कि, आईफा में शाहरुख खान ने खूब धमाल मचाया था. उन्होंने विक्की कौशल के साथ भी परफॉर्म किया. उनके परफॉर्मेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कई सेलेब्स ने शाहरुख के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं. इसमें उनकी बेटी सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे भी शामिल हैं. तो वहीं, इतने बड़े इवेंट को होस्ट करने के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरूख खान मुंबई लौट आए हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image