Daesh NewsDarshAd

शाहरुख की 'डंकी' और प्रभास की 'सलार' एक-दूसरे को देंगे टक्कर, फैंस की बढ़ी बेताबी

News Image

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का बड़े पर्दे पर क्या हश्र हुआ था, यह किसी से भी छिपा नहीं. वहीं, बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की मूवी 'जवान' ने पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से बवाल मचा दिया, यह तो जगजाहिर है. इस बीच अब प्रभास की टक्कर शाहरुख खान से होने वाली है. दरअसल, प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सलार' और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की एक-दूसरे से टक्कर होगी. वहीं, दोनों की फिल्मों को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

एक्शन थ्रिलर फिल्म है प्रभास की 'सलार'

बता दें कि, 'केजीएफ' फेम प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सलार' एक एक्शन थ्रिलर है. पहले, मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी कि, फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करने का फैसला लेते हुए रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया. वहीं, 29 सितंबर को प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है और इसके मुताबिक ये फिल्म शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' से क्लैश करेगी. उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया और लिखा, "जल्द ही आ रहा है! सलार सीज फायर वर्ल्डवाइड रिलीज 22 दिसंबर, 2023 को."

शाहरुख खान की ‘डंकी’ से होगी टक्कर 

'सलार' इस साल के अंत में क्रिसमस वीकेंड के दौरान सिनेमाघरों में शाहरुख खान की 'डंकी' से क्लैश करेगी. पिछले साल ‘डंकी’ रिलीज की अनाउंसमेंट करते हुए राजकुमार हिरानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'शाहरुख खान आखिर हमने एक साथ फिल्म बनाने का फैसला ले ही लिया. डंकी की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद एक्साइटेड हूं. अगले क्रिसमस पर आपके पास आ रहा हूं. 22.12.23 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.' बता दें कि, डंकी में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आएंगीं.

‘पठान’ और ‘जवान’ रही ब्लॉकबस्टर फिल्म 

साल 2023 शाहरुख खान के लिए शानदार साबित हुआ है. किंग खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ इस साल पहले से ही ब्लॉकबस्टर हो चुकी हैं. जहां, पठान का लाइफटाइम कलेक्शन 543.5 करोड़ रुपये रहा था तो वहीं ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और इसने रिलीज के 22 दिनों में 581.43 करोड़ रुपयों की शानदार कमाई कर ली है. अब ये 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से बढ़ रह है. ऐसे में उम्मीद है कि ‘डंकी’ भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image