Daesh NewsDarshAd

OTT पर करोड़ों में बिकी शाहरुख की 'जवान', शानदार होने वाला है प्रॉफिट

News Image

बॉलीवुड के किंग यानी कि शाहरुख खान की 'जवान' देश के साथ-साथ विदेशों में भी डंका बजा रही है. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही और तेज रफ्तार से सभी रिकॉर्ड तोड़ने की ओर बढ़ रही है. दर्शकों की ओर से लगातार पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे हैं. लोग शाहरुख खान की 'जवान' को खूब पसंद कर रहे हैं. कभी भी फिल्म 400 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं, बड़े पर्दे पर फिल्म के रिलीज होने के बाद अब लोगों के फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर आने का इंतजार है. जिसके बाद अब खबर है कि दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल, फिल्म जल्द ही अब ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाली है. 

बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म शानदार कमाई कर ही रही है लेकिन अब ओटीटी पर भी बवाल मचाने वाली है. खबर है कि, फिल्म के ओटीटी राइट्स भी करोड़ों में बिके हैं. रिपोर्ट्स की माने तो, जवान के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. नेटफ्लिक्स और जवान की डील करोड़ों में हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 250 करोड़ में जवान के ओटीटी राइट्स बिके हैं. हालांकि, अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी इस बात की नहीं दी गई है. हालांकि, अब ऐसा कहा जा रहा है कि, ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म के रिलीज होने के बाद उसे बड़ा और शानदार प्रॉफिट होने वाला है. इसके साथ ही फिल्म थियेटर में भी लंबी टिकने वाली है.

यह भी बता दें कि, 'जवान' की ओटीटी रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है. नियम के मुताबिक, कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज होने के 4 हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है. लेकिन, जवान जैसा कलेक्शन कर रही है, इसे थोड़ा लेट ही रिलीज किया जाएगा. खबर की माने तो फिल्म ने भारत में 368.38 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 7 दिन में ही शाहरुख खान के 'जवान' ने इतना बड़ा कलेक्शन कर लिया है. वहीं, बात करें वर्ल्ड वाइड की तो फिल्म अब तक 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image