Daesh News

KKR की जीत के बाद शाहरूख-सुहाना का इमोशनल वीडियो वायरल, खूब कमेंट्स कर रहे फैंस

आईपीएल 2024 की ट्रॉफी जीतने वाली टीम मिल गई है. 26 मई को खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने थे. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए इस फाइनल मैच को कोलकाता ने बड़ी आसानी से जीत लिया. जिसके साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स का यह तीसरा आईपीएल खिताब बन गया. अब जीत के बाद जश्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि, शाहरुख खान का क्रिकेट से प्रेम किसी से छुपा नहीं है. आईपीएल 2024 में वो कोलकाता नाइट राइडर्स का लगभग हर एक होम मैच देखने ईडन गार्डन्स में पहुंचे थे. चूंकि उनकी टीम फाइनल में पहुंची थी, इसलिए इस बार शाहरुख KKR vs SRH मैच देखने चेपॉक स्टेडियम में पहुंचे थे. 

तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा

फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से रौंद कर तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. मुकाबले के बाद KKR के मालिक शाहरुख अपनी टीम के खिलाड़ियों से मिले और कप्तान श्रेयस अय्यर को गले भी लगाया. मगर अब एक वीडियो सामने आई है, जिसमें किंग खान की बेटी सुहाना खान आंसुओं में लीन दिख रही हैं. चूंकि मैच एकतरफा साबित हुआ, इसलिए KKR का कैम्प आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले ही जीत को सेलिब्रेट करने लगा था. वहीं टीम की जीत के बाद सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के पास गईं और उन्हें गले लगा लिया. आंसुओं में लीन रहते सुहाना ने अपने पिता को गले लगाया और पूछा, "क्या आप खुश हैं?" कुछ ही देर बाद आर्यन खान और अब्रार खान ने भी उन्हें जॉइन कर लिया. 

खूब कमेंट्स कर रहे फैंस 

इधर, कमेन्ट सेक्शन में लोग जमकर इमोशनल लम्हे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि मैदान में शाहरुख खान की बीवी गौरी खान भी इस मैच को देखने चेपॉक मैदान में पहुंची थीं. कोलकाता नाइट राइडर्स पहली बार 2012 में चैंपियन बना था, जहां गौतम गंभीर की कप्तानी में टीम ने CSK को हराकर पहली बार ट्रॉफी जीती थी. वहीं उसके 2 साल बाद KKR ने पंजाब किंग्स को हराकर दूसरी बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था और इस बार भी गंभीर की कप्तानी में टीम विजेता बनी थी. लेकिन, तीसरा टाइटल जीतने के लिए कोलकाता को 10 साल लंबा इंतजार करना पड़ा है. इस बार गौतम गंभीर टीम के मेंटर रहे और श्रेयस अय्यर की शानदार कप्तानी में KKR ने तीसरी बार ट्रॉफी उठाई है.

Scan and join

Description of image