Daesh NewsDarshAd

टच स्क्रीन मोबाइल मिलते ही शुरू हुई रासलीला, पति और चार बच्चों को छोड़कर महिला देवर के साथ हुई....

News Image

Banka - पत्नी काफी दिनों से टच स्क्रीन मोबाइल की डिमांड कर रही थी और जब पति ने उस डिमांड को पूरा किया  तो उसके बाद पत्नी की रासलीला प्रबंध चढ़ने लगी और अब अपने पति और अपने चार बच्चों को छोड़कर देवर के साथ फरार हो गई. पति अपने बच्चों के साथ थाना से लेकर कोर्ट तक की का चक्कर लगा रहा है.
मामला बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र का है.यहां थाना में दीपक मंडल ने अपनी पत्नी के देवर के साथ फरार होने की शिकायत दर्ज कराई है.दीपक मंडल ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है। वहाँ राजमिस्त्री के साथ लेबर का काम करता है। जिससे परिवार का भरण पोषण करता है। हम गुरुवार को घर आये उसके बाद उसी दिन शाम को मेरी पत्नी मेरे भाई क साथ एक छोटे बेटे को लेकर फरार हो गई।
मैं किसी काम से बाजार गया था, काफी आस-पड़ोस में ढूंढा लेकिन जब नहीं मिली तो जब मैंने मन से पूछा तो उन्होंने भी नहीं बताया, इस दौरान मेरे बड़े बेटे ने बताया कि मम्मी यह बोलकर गई है की हम नानी घर जा रहे है। चाचा क साथ तुमलोगो अच्छा से रहना उसके बाद बैग लेकर चली गई। हम तीनों भाइयों ने भी जब जाने की बात कही तो मां ने कहा जल्द ही आ जाऊंगी फिलहाल पापा आए हैं उनके साथ रहना। 

पति ने कुछ दिन पहले ही स्क्रीन टच ओप्पो कंपनी का फोन खरीद कर दिया था। जिस पति से कम लेकिन देवर से ज्यादा बात करती थी, पति ने बताया कि जब भी मैं फोन करता था फोन वेटिंग ही रहता था। जब मैं घर आया तो मेरे सगे छोटे भाई के साथ भाग गई। साथ ही मोबाइल भी बंद कर दिया है, मेरा भाई और मेरी पत्नी दोनों ही घर से फरार हैं।
पति ने अमरपुर थाने में लिखित आवेदन दिया है, पुलिस से अपनी पत्नी के खोजबीन की गुहार लगाया है।  इधर अमरपुर  थाना अध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन दिया गया है, जाँच करके खोजबीन किया जायेगा।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image