Daesh News

BREAKING :सारण में चुनावी विवाद में फायरिंग, एक की मौत,दो घायल

DESK- बिहार में चुनावी हिंसा में हुई गोलीबारी में एक की मौत हो गई है वहीं दो अन्य घायल हैं. यह मामला सारण लोकसभा क्षेत्र में हुई है जहां लाल की लाडली रोहिणी आचार्य और बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी आमने-सामने है. मिली जानकारी के अनुसार कल मतदान के दौरान शुरू हुआ विवाद आज भयानक रूप ले लिया और दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग हुई जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि दो घायल है.

 सोमवार को मतदान के दौरान  सारण लोकसभा के  मतदान केंद्र संख्या 318 पर राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पहुंचीं थीं, जहां विवाद हुआ था. सोमवार की देर रात पुलिसने  विवाद का निपटारा करा दिया था. लेकिन आज मंगलवार सुबह फिर से दोनों पक्ष में भिड़ गए और एक पक्ष द्वारा गोली चलाई गई. गोली लगने से  बड़ा तेलपा के रहने वाले चंदन राय की मौत हो गई है. इसके बाद पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया है. घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल पर कैम्प कर रही है.

 भिखारी ठाकुर चौक के पास गोली चली है,इसमें  चंदन कुमार की मौत हो गई हैं वहीं गुड्डू राय और  मनोज राय गंभीर रुप से घायल हैं.  घायलों को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. राजद के कार्यकर्ता भाजपा पर गोली चलाने का आरोप लगा रहे हैं तो बीजेपी समर्थक आरजेडी पर फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं. 

Scan and join

Description of image