Daesh NewsDarshAd

हथियार का दिखाया खौफ और लूट लिए लाखों रुपये, घटना के बाद फैली सनसनी

News Image

बिहार के गया में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से 8.46 लाख की दिनदहाड़े लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया. लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार होने में सफल हो गए. यह घटना गया जिले के खिजर सराय थाना अंतर्गत खिजासराय बाजार में घटी. दिनदहाड़े लूट की इस तरह की वारदात की जानकारी होते ही सनसनी फैल गई.

गया के खिजरसराय की घटना

यह घटना गया जिले के खिजर सराय थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, खिजर सराय बाजार में उत्कर्ष फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का ब्रांच है. ब्रांच शुक्रवार को खुला था. ब्रांच खोलने के बाद उसमें कोई ग्राहक नहीं आया था, लेकिन इधर अपराधी घात लगाए थे. बैंक खुलने के बाद वे उसमें ग्राहक बनकर दाखिल हो गए और फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

हथियार के बल पर बंधक बनाया 

जानकारी के अनुसार, अपराधी दो बाइक से चार की संख्या में आए थे. अपराधियों ने यहां पहुंचते ही गार्ड और अन्य कर्मचारियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया. इसके बाद उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया. सभी को कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कैश की लूट कर ली. काउंटर में रखे 8 लाख 46 हजार लूट ले गए. साथ ही अपराधियों ने सभी के मोबाइल भी ले लिए. बाजार के समीप ही यशवंत हाई स्कूल में इंटर की परीक्षा चल रही है जिससे भीड़ भाड़ थी, फिर भी अपराधियों ने यहां दुस्साहस दिखाए.

अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना कर दिखाया दुस्साहस 

अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के ब्रांच में लूट की वारदात कर दुस्साहस दिखाया है. वहीं, घटना की जानकारी काफी देर तक लोगों को नहीं पता चल सकी थी. इस बीच एक ग्राहक फाइनेंस कंपनी में काम से पहुंचा तो उसने बाथरूम से लोगों के मदद करने की आवाज सुनी. इसके बाद दरवाजा खोला और फिर थाना की पुलिस की सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद खिजरसराय थाना की पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में कार्रवाई कर रही है. फिलहाल, किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है.

'उत्कर्ष प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांच से हुई है लूट'

इस संबंध में नीमचक बथानी एसडीपीओ प्रकाश कुमार ने बताया कि, हथियार के बल पर लूट की वारदात हुई है. बैंक के अंदर ग्राहक बनकर घुसे अपराधियों ने गार्ड और बैंक कर्मियों को बंधक बनाया और इसके बाद कैश लूट ले गए हैं. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

गया से मनीष कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image