Daesh NewsDarshAd

RCP Singh पर भड़के श्रवण कुमार, बोले- 'अगर ऐसा नहीं हुआ तो राजनीति से ले लेंगे संन्यास'

News Image

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. जिसके बाद से बिहार की सियासत में बयानबाजी का सिलसिला जारी है. इस बीच अब मंत्री श्रवण कुमार बिहारशरीफ पहुंचे हैं, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना. इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पर बड़ा बयान देते हुए कड़ा तंज कस दिया है. श्रवण कुमार ने कहा कि, आरसीपी सिंह भाजपा में जाने के बाद अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. वे पूरी तरह से घबराहट में है. 

इस दौरान श्रवण कुमार ने बीजेपी पर भी जबरदस्त तंज कसा और जल्द ही भाजपा का सफाया करने की बात कही. सीधे तौर पर कहा कि, जदयू का कोई टक्कर नहीं है. साथ ही श्रवण कुमार ने यह भी कहा कि, भाजपा के द्वारा आरसीपी सिंह का करीब 3 साल से इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन, अब बीजेपी भी समझ गई है कि आरसीपी सिंह फ्यूज बल्ब हैं जो कभी भी जल नहीं सकते हैं और सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देते हैं. इसके साथ ही श्रवण कुमार ने इस दौरान बड़ा दावा भी करते हुए बोल दिया है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो हमलोग संन्यास ले लेंगे. 

श्रवण कुमार ने नालंदा से 3 बार सांसद रहे कौशलेंद्र कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि, वे 3 बार से सांसद हैं. अगर हिम्मत है तो लोकसभा का सीट आरसीपी सिंह को देकर देख लें. मुझे तो नहीं लगता कि उन्हें टिकट मिलने वाला भी है. बीजेपी आरसीपी सिंह की हैसियत जानती है. अगर बीजेपी आरसीपी सिंह को टिकट देती है तो वे वर्तमान सांसद कौशलेंद्र कुमार से 3 लाख वोट से हार जायेंगे. साथ ही दावा करते हुए कहा कि, यदि ऐसा नहीं हुआ तो हम सब राजनीति से संन्यास ले लेंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image