Daesh NewsDarshAd

खेलते-खेलते बोरवेल में गिरा शिवम, मौके पर प्रशासन की टीम सुरक्षित निकालने में जुटी

News Image

बड़ी खबर नालंदा जिले से है जहां 3 साल का शिवम खेलते-खेलते अचानक बोरवेल में गिर गया. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों की भारी भीड़ जुट गई. जिसके बाद घटना की सूचना जिला प्रशासन को दी गई. सूचना पाते ही जिला प्रशासन की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और बच्चे को सुरक्षित निकालने की कवायद में जुट गई है. वहीं, यह पूरा मामला नालंदा थाना क्षेत्र के कुल गांव का है. 

बच्चे की पहचान कुल गांव के रहने वाले डोमन मांझी के चार साल के बेटे शिवम कुमार के रूप में हुई है. इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, शिवम की मां खेत में काम करने के लिए गई थी और शिवम भी अपनी मां के साथ ही था. लेकिन, अचानक खेलते-खेलते वह बोरवेल में गिर गया. जिसके बाद जब शिवम के रोने की आवाज आई, तब मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. 

स्थानीय लोगों ने शिवम को बोरवेल से निकालने की कोशिश की लेकिन वे सभी कामयाब नहीं रहे. जिसके बाद घटना की सूचना जिला प्रशासन की दो गई. जिला प्रशासन की टीम सूचना पाते ही मौके पर पहुंची. साथ ही शिवम को बोरवेल से निकालने के लिए बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है. दो जेसीबी की मदद से बगल में खुदाई कर बच्चे को सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी है.

घटनास्थल पर जिला आपदा शाखा प्रभारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, अंचलाधिकारी, थाना प्रभारी आदि कैम्प कर अपनी देख रेख में बचाव कार्य करा रहे हैं. मेडिकल टीम भी ऑक्सीजन सुविधा के साथ स्थल पर मौजूद है. बोरवेल में बच्चे को पाइप के माध्यम से ऑक्सीजन दिया जा रहा है. पटना से एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल के लिए प्रस्थान कर चुकी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image