Daesh NewsDarshAd

इब्राहिम को डेट कर रही श्वेता तिवारी की बेटी पलक ...

News Image

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां के नक्शेकदम पर चल रही हैं.बहुत कम उम्रमें ही एक्ट्रेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं. पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ एक  हिट म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' बनाया जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया.वहीं पिछले साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'से पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी न सिर्फ अपने प्रोफेशनल बल्की अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं.इस बीच बता दे की एक रूमर्स है कि पलक तिवारी अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं.मीडिया ने दोनों को  बहुत बार अक्सर लंच और डिनर डेट पर साथ में स्पॉट किया है.वही अब दोनों के रिश्ते को लेकर पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के इब्राहिम संग डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है.

एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए श्वेता तिवारी ने यह कहा की "पलक अभी स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन कोई कमेंट या आर्टिकल उनके स्लेफ कॉन्फिडेंस को ठेस पहुंचा सकता है. वह अभी भी बच्ची है".बताते चले की श्वेता तिवारी ने अपने बेटी का पक्ष लेते हुए . “इससे मेरी बेटी को या मुझे कोई फ़र्क भी नहीं पड़ता की कौन क्या कहते है?

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image