Daesh NewsDarshAd

विपक्षी एकता की बैठक में मेहमानों को परोसा जायेगा सिलाव का खाजा और लिट्टी चोखा, CM ने की खास व्यवस्था

News Image

आज से ठीक 3 दिन के बाद राजधानी पटना में विपक्षी एकता की बैठक होने वाली है. इस बैठक में शिरकत करने वाले मेहमानों के लिए सीएम नीतीश कुमार की तरफ से खास व्यवस्था की जा रही है. इस बीच खबर है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठक में शामिल होने वाले मेहमानों को अपनी खास मिठाई खिलाने वाले है. दरअसल, मेहमानों को सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के सिलाव का खाजा और लिट्टी-चोखा परोसे जायेंगे. इसके साथ ही धनरुआ का लाई और मनेर का फेमस लड्डू भी परोसा जायेगा. 

बता दें कि, पहले विपक्षी दलों की बैठक ज्ञान भवन में होने वाली थी. लेकिन, अब यह बैठक सीएम आवास एक अणे मार्ग स्थित नेक संवाद कक्ष में आयोजित की जाएगी. वहीं, मेहमानों के ठहरने,खाने-पीने को लेकर भी अलग-अलग बेहतर ढंग से व्यवस्था की जाएगी. साथ ही पटना के बड़े-बड़े होटल को मेहमानों के ठहरने के लिए बुक कर दिया गया है. वहीं, जिस वक्त बैठक होगी, तभी सभी मेहमानों को तरह-तरह के खास व्यंजन परोसे जायेंगे.   

वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी दलों की बैठक पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. इस बैठक में कई जाने-माने और बड़े चेहरे शिरकत करेंगे. इसके साथ ही बैठक में आखिर क्या कुछ चर्चे होंगे, बैठक में किस तरह के फैसले लिए जायेंगे, उसे लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई है. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मिलने के लिए रवाना हो गए हैं, जहां वे बैठक में शामिल होने के लिए एमके स्टालिन को न्योता देंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image