Daesh NewsDarshAd

शादी के एक दिन पहले प्रेमी संग फरार हुई बहन तो भाई ने सजाई अर्थी, किया अंतिम संस्कार

News Image

जंग और इश्क में सब कुछ जायज होता है... कुछ ऐसा ही वाकया देखने के लिए मिला पूर्णिया में. जहां एक बहन जब अपने प्रेमी संग फरार हो गई तब उसके भाई ने बहन की अर्थी सजाई और अंतिम संस्कार कर डाला. यह पूरा मामला जिले के टीकापट्टी थाना के टीकापट्टी गांव की है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, स्वीटी (बहन) की शादी फिक्स कर दी गई थी. शादी की सभी रस्में हो रही थी. छेका होने के साथ हल्दी की रस्म भी पूरी कर ली गई थी. 

लेकिन, शादी के ठीक एक दिन पहले स्वीटी अपने प्रेमी संग फरार हो गई. जिसके बाद स्वीटी के परिवार वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा. स्वीटी के घर में उसके भाई बिहारी गुप्ता, लड़की के चाचा और अन्य परिजन ने उसकी अर्थी सजाई और उस अर्थी पर स्वीटी का फोटो लगाकर राम नाम सत्य कहते हुए श्मशान घाट ले गए. जहां, हिंदू रीति-रिवाज के साथ सभी ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. 

भाई बिहारी गुप्ता की माने तो, उनके पिता 15 साल पहले ही मर गए थे. घर में वह और उनकी मां और दो बहन थी. 12 जून को स्वीटी की शादी होनी थी. इसको लेकर घर में हल्दी की रस्म और छेका भी हो गया था. 12 जून को भागलपुर से स्वीटी की बारात आनेवाली थी. लेकिन 11 जून को ही स्वीटी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. भाई और चाचा ने कहा कि, स्वीटी ने ऐसा काम किया जिससे उनलोगों का नाक कट गया. इसलिए अब वे लोग उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं. ताकि अन्य लड़की के लिए भी सबक हो. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image