Daesh NewsDarshAd

पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की हत्या की जांच के लिए SIT गठित

News Image

Desk- पूर्व मंत्री और VIP पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या कर दी गई हैं. इस हत्या के बाद विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल उठाए हैं वही हत्या के सूचना के तुरंत बाद दरभंगा पुलिस एक्टिव हो गई है मौके पर थानेदार के साथी डीएसपी और एसपी भी पहुंचे हैं, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. इस हत्या की  जांच को लेकर ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया है, जो पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.इस SIT में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बिरौल, थानाध्यक्ष बिरौल एवम् तकनीकी कोषांग दरभंगा को शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़े -

 बताते चलें कि पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता जीतन साहनी का छात्रवृत्ति शव उनके बिरौल थाना के सुपौल बाजार स्थित घर से मिला है. पूर्व मंत्री के पिता की हत्या की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर लोगों की भारी भीड़ छुट्टी है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं कि आखिर पूर्व मंत्री के पिता की इस तरह की निर्माण हत्या किसने और क्यों की  है.

 मौके पर पहुंचे डीएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि कुछ लोग चोरी के नियत से घर में घुसे थे और जब घर के मालिक ने विरोध किया तो उन पर जानलेवा हमला किया गया जिसमें पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की मौत हुई है हालांकि अभी शुरुआती जांच है विशेष जांच के बाद असली वजह का पता चलेगा और अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image