Daesh NewsDarshAd

हाथरस सत्संग भगदड़ : मीडिया हेडलाइंस से इतर SIT की रिपोर्ट, भोले बाबा को क्लीन चिट..

News Image

Desk-उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ द्वारा गठित एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट दे दी है. यह जांच रिपोर्ट भगदड़ को लेकर मीडिया की हेडलाइन से बिल्कुल ही अलग है क्योंकि इस रिपोर्ट में  भोले बाबा को एक तरफ से क्लीन चिट दे दी गई है, जबकि घटना के दिन से लेकर अब तक मीडिया के कवरेज में कई प्रत्यक्ष दर्शियों ने भोले बाबा और उनके सहयोगियों  पर कई तरह के सवाल उठाए थे.SIT ट की रिपोर्ट में आयोजन समिति और अधिकारियों पर सवाल उठाए गए हैं.

 बताते चलें कि 2 जुलाई को हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 123 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हुए थे।सरकार ने हादसे की जांच के लिए जिस एसआईटी का गठन किया था, उसने तीन सौ पन्नों की रिपोर्ट दी है जिसमे अफसरों और आयोजन समिति को जिम्मेवार बताया गया है, पर बाबा भोले को क्लीन चिट दी गई है.

इस मामले में सिकंदराराऊ के दमदपुरा के रहने वाले मुख्य सेवादार देवप्रकाश समेत 10 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिर के समय भी भोले बाबा का नाम नहीं दर्ज किया गया था और आप सीट की रिपोर्ट में भी भोले बाबा को एक तरह से क्लीन चिट दे दी गई है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image