Daesh NewsDarshAd

झारखंड मुक्ति मोर्चा को लगा बड़ा झटका, पुर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी दिवंगत दुर्गा सोरेन की पत्नी सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा....

News Image

झामुमो विधायक सीता सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता कर कहा को हाल में ही कोर्ट से एक मामले की जांच शुरू की गई थी.अब भाजपा में कोई भी उनका अपना आदमी नहीं बचा है.सभी पार्टी से नेताओं को शामिल करा कर भाजपा सत्ता में बनी रहना चाहती है. भाजपा के पास कई ताकत है ED CBI IT और अन्य जांच एजेंसियों के तहत तोड़ कर शामिल कराने का खेल चल रहा है.

हर कोई हेमन्त सोरेन नहीं होता है,हेमन्त सोरेन ने झुकना नहीं स्वीकार किया बल्कि उन्होंने जेल जाना बेहतर समझा.लेकिन सीता भाभी दूसरे रास्ते पर चली गई.दुर्गा जी एक आंदोलनकारी थे वह कभी झुकना नहीं स्वीकार करते.लेकिन सीता सोरेन को भाजपा ने इस्तेमाल करने के लिए शामिल कराया है.।भाजपा जरूरत के हिसाब से राजनीति करती है.महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री बना दिया,शिवराज सिंह चौहान को पद से ही हटा लिया.जब जिसकी जरूरत भाजपा को होती है किसी तरह से उसे अपने में शामिल कर लेती है.

सीता सोरेन को झामुमो ने पूरा सम्मान दिया.पार्टी के केंद्रीय समिति में जगह दी गई.लेकिन अब किस वजह से वह झामुमो के परिवार को छोड़ा इसपर बोलना उचित नहीं होगा।

सुप्रियो ने कहा कि सीता सोरेन के इस्तीफे की ख़बर मिलने के बाद तुरंत इसकी जानकारी गुरूजी दी गई थी।गुरूजी ने कहा था कि बात कर रहे है. लेकिन उसके कुछ देर बाद ही भाजपा में शामिल होने की खबर आ गई,

एक दुख है कि अपने परिवार को छोड़ कर भाभी सीता दूसरे राह पर चल पड़ी है.इसके लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दिया है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image