Daesh NewsDarshAd

सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद ठाकुर ने अपनों पर साधा निशाना, लालू की तारीफ की..

News Image

HAJIPUR - लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने वोट नहीं देने वालों का काम नहीं करने का बयान दिया था जिसके बाद विपक्षी दलों ने काफी हंगामा किया था. इसी तरह एक और विभाग बयान सांसददेवेश चंद्र ठाकुर ने हाजीपुर में दिया है, जिसमें लोकसभा चुनाव में मिली जीत को बीजेपी और जदयू के बजाय खुद के काम की बदौलत मिलने की बात कही है. उनके इस बयान से उनकी अपनी पार्टी JDU और सहयोगी बीजेपी के नेताओं की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. 

 बताते चलें तिरहुत स्नातक क्षेत्र के जदयू उम्मीदवार अभिषेक झा के लिए आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए अपनी खुद की पार्टी और सहयोगी दल के  नेताओं पर और असहयोग करने का आरोप लगाया, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुराने संबंधों को याद करते हुए उनकी तारीफ की.

 सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा की लोकसभा चुनाव में हमारे आरजेडी तो हमारे सामने की प्रतिद्वंदी थी.. लेकिन सीतामढ़ी लोकसभा में सभी पार्टियों ने हमें हारने के लिए जोर लगा दिया था.. हमें यह पता नहीं चला कि जेडीयू हमारे आगे थी या पीछे थी हमारे सहयोगी बीजेपी हमारे आगे थी या पीछे थी यह पता नहीं चल सका आप लोग इशारे को समझिए वहां लोगों से हमारा व्यक्ति गत संबंध और मेरे किए एक काम पर हम चुनाव जीते हैं।

इस दौरान सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि लालू यादव जैसा सच बात बोलने वाला व्यक्ति आपको पूरे बिहार में नहीं मिलेगा. जब हम पहली बार 2002 में स्नातक से एमएलसी का चुनाव लड़े थे तब लालूजी के सहयोगी कांग्रेस के प्रत्याशी से मेरा सामना था लेकिन लालू जी ने हमें जुबान दिया और वे अपने जुबान पर बन रहे और चुनाव में हमें मदद किया। बता दे कि होने वाले स्नातक एमएलसी  उपचुनाव के जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी अभिषेक झा के लिए वोट मांगने हाजीपुर पहुंचे थे जहां उन्होंने यह बात कही है। देवेश चंद ठाकुर के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में बयान बाजी का नया दौर शुरू हो सकता है.

 हाजीपुर से अभिषेक की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image