Daesh NewsDarshAd

रामायण वाले सिया-राम पहुंचे दरभंगा, कहा- 'मिथिला की धरती पर आना सौभाग्य है'

News Image

धारावाहिक रामायण में श्री राम और सीता का किरदार निभाने वाले कलाकार तो आपको याद ही होंगे. जी हां, हम बात कर रहे हैं अपने किरदार के माध्यम से जनमानस के पटल पर अमिट छाप छोड़ने वाले कलाकार अरुण गोविल एवं दीपिका चिखलिया की. दरअसल, वे दोनों आज दरभंगा पहुंच गए हैं. जहां दोनों ने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान दोनों ने एक बार फिर से मिथिला की हृदयस्थली दरभंगा में पधार कर यहां के लोगों को फिर से रामायण धारावाहिक की यादा दिला दी. 

इसके साथ ही उनका कहना था कि, मिथिला की धरती पर आना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. इस दौरान दोनों ने यहां की संस्कृति और परंपराओं की जमकर वाहवाही की. वहीं, अयोध्या में बन रहे प्रभू श्री राम के मंदिर निर्माण पर अपनी खुशी जाहिर की. दूसरी तरफ सीता मां की भूमिका में प्रसिद्धि पायी दीपिका चिखलिया ने कहा कि, श्रीराम मंदिर के बनते ही बिहार के सीतामढ़ी में भी माता सीता के मंदिर का निर्माण का काम शुरू हो जायेगा. दोनों ने इस दौरान मिथिलावासियों की जमकर तारीफ भी की. 

अरुण गोविल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, यहां के लोग सीधे-साधे हैं. मिथिला की धरती बहुत ही धार्मिक और सांस्कृतिक है. वहीं, उन्होंने राम मंदिर निर्माण की चर्चा करते हुए कहा कि, बहुत जल्द हम सभी लोग अयोध्या में श्री राम का दर्शन करेंगे. इस मौके पर दीपिका चिखलिया ने कहा कि, कितनी गौरव की बात है कि अभी मिथिला में शादी की रस्में और परम्परा राम और सीता की विवाह की तरह कायम है, जो बहुत अद्भूत है. उन्होंने उम्मीद जताई कि बहुत जल्द मिथिला के सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image