Daesh NewsDarshAd

झारखंड में अलकायदा से जुड़े आठ स्लीपर सेल एजेंट गिरफ्तार, झारखंड एटीएस और एनआईए की बड़ी कार्रवाई....

News Image

रांचीः झारखंड पुलिस के आतंकवादी निरोधी दस्ते यानी ने राज्य में अलकायदा इंडियन सबकॉन्टिनेंट से जुड़े आठ स्लीपर सेल को गिरफ्तार किया है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के रांची, हजारीबाग, लोहरदगा सहित 16 स्थानों पर छापेमारी की गई । झारखंड एटीएस के साथ एनआईए भी रेड में शामिल है।

आतंकी संगठन अलकायदा इंडियन सबकॉन्टिनेंट (एक्यूआईएस) के आतंकी और स्लीपर सेल के झारखंड में एक्टिव होने की सूचना पर झारखंड एटीएस ने बड़ी कारवाई करते हुए आठ आतंकियो को गिरफ्तार किया है, झारखंड के रांची, लोहरदगा, गोड्डा, हजारीबाग सहित कुल 16 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की गई है।

लोहरदगा से एटीएस की रेड में पहली बार झारखंड में आतंकियों के पास से अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किया गया है, सूत्रों के अनुसार आतंकियों के पास से एके-47 जैसे हथियार मिले हैं,

बीते दिनों देर रात टीम ने छापेमारी शुरू किया, मिली जानकारी के अनुसार झारखंड पुलिस और आईबी की टीम को यह जानकारी मिली थी कि झारखंड में अलकायदा का एक बड़ा नेटवर्क तैयार किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों ने बुधवार देर रात अहम बैठक कर झारखंड पुलिस के आतंक निरोधी दस्ते को छापेमारी करने के लिए भेजा जिसमें बड़ी सफलता हाथ लगी है।

लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के हेंजला से एटीएस की टीम ने एक आतंकी को दो हथियार के साथ गिरफ्तार किया है, इस मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रद्धा केरकेट्टा ने पुष्टि की है, एसडीपीओ ने कहा है कि एटीएस की टीम ने हेंजला से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है, पुलिस अपने स्तर से भी पूरे मामले की जांच कर रही है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image