Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी के रोड शो में पप्पू यादव जिंदाबाद के लगे नारे, कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हुआ गाली-गलौज

News Image

26 अप्रैल को लोकसभा के चुनाव को लेकर दूसरे फेज में मतदान होना है. वहीं, वोटिंग को लेकर आज शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जायेगा. इस बीच बात करेंगे पूर्णिया में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के रोड शो की. दरअसल, तेजस्वी यादव बीमा भारती को जिताने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं. दिन तो दिन लेकिन रात में भी रोड शो कर रहे हैं. रातभर तेजस्वी यादव को जनता का प्यार मिल रहा है. लेकिन, इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, तेजस्वी यादव के सामने ही पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं.      

दरअसल, कल रात पूर्णिया में इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में तेजस्वी यादव के द्वारा रोड शो किया गया. रोड शो जब पूर्णिया के आर्यन शाह चौक पहुंची तो पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिला के सामने पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए. इतना ही नहीं, पप्पू यादव के कार्यकर्ता और बीमा भारती के कार्यकर्ता आपस में भिड़ने की कोशिश की. इस दरमियान दोनों पक्ष के कार्यकर्ता आपस में गली-गलौज भी करने लगे. 

हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन ने हस्तक्षेप किया और मामले को संभालते हुए पप्पू यादव के कार्यकर्ता को रोका. जिसके बाद आरजेडी  नेता तेजस्वी यादव और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बीमा भारती के कार्यकर्ताओं का काफिला को आगे बढ़ा दिया गया. रोड शो में शामिल आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, वीआई सुप्रीमो मुकेश सहनी के साथ-साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image