Daesh NewsDarshAd

शराबबंदी वाले बिहार में एंबुलेंस से लालपानी की तस्करी, उत्पाद विभाग ने किया भंडाफोड़

News Image

पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में जल, थल या नभ मार्ग पर चल रहे किसी भी वाहन से शराब मिल सकता है, क्योंकि यह कारोबार अवैध होने के बावजूद मालदार है. इसी वजह से अवैध शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाए जाने के बावजूद शराब की होम डिलेवरी तक की शिकायत आज भी आम है. ऐसी ही शिकायतों को लेकर चलाये जा रहे अभियान में औरंगाबाद के उत्पाद विभाग ने एंबुलेंस से शराब की ढ़ुलाई का भंडाफोड़ किया है. 

उत्पाद विभाग की टीम ने एनएच-139 पर अंबा थाना क्षेत्र में एरका चेक पोस्ट के पास गुप्त सूचना पर एक एंबुलेंस से 333 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इस दौरान एंबुलेंस का चालक फरार हो गया. एंबुलेंस झारखंड से शराब लेकर बिहार में घुसी थी, जो पकड़ी गई. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि, एरका चेकपोस्ट पर वाहनों में शराब की जांच कर रही पुलिस के सामने से एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए निकली. इससे उत्पाद विभाग की टीम को शक हुआ. 

शक होने पर टीम ने एंबुलेंस का पीछा किया. पीछा करते देख एंबुलेंस का चालक करीब आधा किलोमीटर दूर भागकर वाहन को सड़क पर खड़ा कर फरार हो गया. इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने तलाशी ली, तो एंबुलेंस से अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. इसके बाद एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि, मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही एंबुलेंस मालिक व चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image