Daesh NewsDarshAd

दूध के कंटेनर और भिंडी के बोरे से शराब की तस्करी, उत्पाद विभाग ने धर-दबोचा

News Image

बिहार में शराबबंदी का सच यह है कि यह भले ही दिखता कहीं नहीं है लेकिन मिलता सभी जगह है. इसकी सबसे बड़ी उपलब्धता यह है कि एक फोन पर शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. जिसका नतीजा है कि आए दिन चेक पोस्ट पर और छपरा जिले के अनेक स्थानों में प्रतिदिन भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बरामदगी हो रही है. शराबबंदी के बाद तो ट्रक, कंटेनर, एंबुलेंस, पार्सल वैन, मिल्क कंटेनर, अलकतरा कंटेनर, गैस सिलेंडर के बाद अब सब्जी के बोरे और पार्सल से भी शराब की तस्करी की जा रही है. 

इसी क्रम में उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मांझी चेक पोस्ट पर सब्जी ला रहे दो वेंडरों को रोक कर भिंडी के बोरे की तलाशी ली गई तो उससे 170 पीस केन पैक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. जिसके बाद बाइक जब्त करते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों तस्कर जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के मानुपुर गांव निवासी गुड्डू कुमार एवं नीरज कुमार बताए गए हैं, जो कि भिंडी के बोरे में अंग्रेजी शराब छुपाकर ले जा रहे थे. 

वहीं, उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा मशरक थाना अंतर्गत चेक पोस्ट पर भी दो बड़े कंटेनर में दूध ले जा रहे बाइक सवार युवक को रोक कर तलाशी ली तो दूध के दोनों कंटेनर से 6 कार्टन विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई. जिसके बाद तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि, बिहार में शराबबंदी के बाद उत्पाद विभाग पूरी मुस्तैदी से लगातार छापेमारी अभियान चला रहा है और प्रतिदिन शराब की खेप पकड़ी भी जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image