Daesh News

कभी अनुष्का तो कभी शाहरुख के गाने पर मैदान में थिरके किंग कोहली, वायरल वीडियो पर प्यार लुटा रहे फैंस

पिछले दिनों कोलकाता के ईडन गार्डन्स में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने शानदार पारी खेलते हुए जीत हासिल की. इस मैच में 'रन मशीन' कहे जाने वाले विराट कोहली ने शतक जड़ते हुए अपने क्रिकेट की जर्नी में एक और रिकॉर्ड सेट कर दिया. विराट कोहली को लेकर उनके फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. ऐसे में विराट कोहली भी कई बार मैच के दौरान मैदान में कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे फैंस उनकी ओर और भी आकर्षित हो जाते हैं. विराट कोहली का कुछ ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस रिएक्ट करने और प्यार लुटाने से चूक नहीं रहे. 

पत्नी अनुष्का के गाने पर थिरके कोहली 

दरअसल, मैच के दौरान कई बार बॉलीवुड के गाने पर किंग कोहली को थिरकते देखा गया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, विराट कोहली कभी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के गाने पर थिरकते नजर आये तो कभी शाहरुख खान के गाने पर थिरकते दिखे. क्रिकेट के मैदान से ही विराट कोहली का एक वीडियो आईसीसी की ओर से शेयर किया गया है. यह वीडियो साउथ अफ्रीका और इंडिया के बीच कोलकाता में हुए मैच का है. जब साउथ अफ्रीका की टीम 327 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम के 77 रन पर 7 विकेट गिर गए थे. इसी दौरान विराट कोहली के कानों में उनकी पत्नी की फिल्म बैंड बाजा बारात का गाना 'एंवी एंवी लुट गया' पड़ा तो वे मैदान पर ही थिरकने लगे. वहीं, किंग कोहली का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

शाहरुख के 'चलेया' गाने पर किया डांस 

एक अन्य वीडियो की बात करें तो शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जवान' के गाने 'चलेया' का खुमार क्रिकेटर विराट कोहली के सिर चढ़कर भी बोल रहा है. दरअसल विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे क्रिकेट ग्राउंड में शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर नाचते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली का ये वीडियो आईसीसी वर्ल्ड कप ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, शाहरुख खान को अपना कंपीटीशन मिल गया है. इस वीडियो पर एक तरफ जहां फैंस क्रिकेटर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार ने खुद विराट की वीडियो पर रिएक्ट किया है. 

डायरेक्टर एटली ने दी प्रतिक्रिया

एटली ने वीडियो रीशेयर कर लिखा- 'ओएमजी.' इसके साथ डायरेक्टर ने कई रेड हार्ट वाले इमोजी भी बनाए हैं. वहीं, विराट कोहली से जुड़े ये वीडियोस खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस उन पर प्यार लुटाने से नहीं चूक रहे हैं. बता दें कि 'जवान' 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे. तो वहीं, कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने भी दमदार पारी खेली थी. इसके साथ ही शतक जड़ते हुए क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली.  

Scan and join

Description of image