Daesh NewsDarshAd

इस दिन रजिस्टर्ड मैरिज के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देने वाली हैं Sonakshi Sinha

News Image

बिहारी बाबु यानी शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है.सोनाक्षी सिन्हा के चर्चा में आने की पहली वजह रही उनकी सीरीज हीरामंडी वही दूसरा वजह है उनका लव लाइफ.जी हां सोनाक्षी इन दिनों अपने शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की माने सोनाक्षी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.ऐसी खबर आ रही है की सोनाक्षी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को कोर्ट मैरिज करने जा रही है.

बता दे की दबंग गर्ल अपने बॉयफ्रेंड-एक्टर जहीर इकबाल रजिस्टर्ड मैरिज करने वाली है इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी देने वाली है.मालूम हो की  रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद सोनाक्षी अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन करेंगी जिसमें बाहरी किसी का आना मना होगा. ख़बरों की माने तो 23 जून को पहले सोनाक्षी अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड-एक्टर जहीर इकबाल  रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी इसके बाद उसी दिन वो ग्रैंड रिसेप्शन देंगी. 

बताते चली की कपल ने अपने शादी का कार्ड एक  मैगजीन कवर की तरह डिजाइन बनवाया है . वही यह भी बता दे की  शादी के निमंत्रण कार्ड में यह भी लिखा हुआ है की  'अफवाहें सच हैं'.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image