Daesh News

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में रेड ड्रेस पहनने की मनाही, यहां देखें शादी की पूरी डिटेल्स

खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी मुंबई में ही होगी. इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का वेडिंग कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है, जिस पर सोनाक्षी और जहीर का नाम लिखा है. साथ ही शादी की पूरी डिटेल्स भी दी गयी है. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के कार्ड के अनुसार इस कपल की शादी मुंबई के बेस्टयन रेस्टोरेंट में होगी. वेडिंग कार्ड पर सोनाक्षी और जहीर की फोटो भी लगी है, जिसमें जहीर एक्ट्रेस को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इनवाइट में लिखा गया है कि हम इसे ऑफिशियल कर रहे हैं. रुमर्स सच हैं. 


अगर बात करें वेडिंग थीम की तो इस कार्ड के अनुसार शादी का फंक्शन रात को 8 बजे शुरू होगा, जिसमें गेस्ट को फॉर्मल और फेस्टिव ड्रेस कोड दिया गया है. साथ ही ये भी लिखा गया है कि रेड कलर का आउटफिट पहनने की परमिशन नहीं है. हमारे साथ बेस्टयन आएं और सेलिब्रेट करें. 


जहीर और सोनाक्षी की पहली मुलाकात कथित तौर पर सलमान खान की पार्टी में हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. दोनों कई साल से रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है.

Scan and join

Description of image