Daesh NewsDarshAd

ग्रीस में बच्चों का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखी साउथ की स्टार "नयनतारा "

News Image

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश ने ग्रीस में अपने दोनों बेटों का बर्थडे सेलिब्रेट किया है . अपने बच्चों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज एक्ट्रेस ने खुद शेयर की हैं.बता दे की एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश के दोनों बेटे उयिग और उलग दो साल के हो चुके हैं.दोनों ही बच्चों का जन्मदिन इस बार नयनतारा और विग्नेश ने ग्रीस में सेलिब्रेट मनाया है.

एक्ट्रेस नयनतारा ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वो दोनों बच्चों को गोद में लिए हुए हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई परफेक्ट फैमिली फोटो लिख कर रियेक्ट कह रहा है.फोटो में नयनतारा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं.वही उनके पति विग्नेश ने व्हाइट शर्ट के साथ पैंट पहनी है.दोनों ने गोद में बच्चों को लिया हुआ है.

बताते चले की अपने दोनों बेटों की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- "जन्मदिन मुबारक हो मेरे अज़हगन. तुम दोनों के साथ बिताया हर पल ऐसा लगता है जैसे मैंने उस छोटे से पल में पूरी ज़िंदगी जी ली हो. प्यार भरी ज़िंदगी की जादुई ताकत आप ही हैं. इस अवास्तविक ज़िंदगी के लिए शुक्रिया मैं तुम दोनों को अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करती हूं मेरे प्यारे उइर बेबी और उलग बेबी".

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image